Toyota की चटनी बनाने आ गयी शानदार Nissan X-Trail SUV 2024, जबरदस्त पॉवरट्रेन के साथ तगड़ी फीचर्स की भंडार

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Nissan X-Trail SUV 2024 : भारत में फोर व्हीलर कार्स की डिमांड को देखते हुए Nissan कंपनी इस साल अपनी एक शानदार कर को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Nissan X-Trail SUV है।

Nissan X-Trail SUV 2024
Nissan X-Trail SUV 2024

Nissan कंपनी का नाम देश की टॉप कंपनियों में आता है। इस न्यू कार की इंजन बहुत दमदार है। कंपनी ने इस कार में लग्जरी फीचर्स को शामिल किया है। साथ ही इस कार की कीमत भी बेहतर है। अगर आप भी एक नई शानदार कार खरीदना चाहते हैं तो आप Nissan X-Trail SUV 2024 को खरीद सकते हैं लेकिन इससे पहले आपको Nissan X-Trail SUV 2024 की डिटेल्स को जरूर जानना चाहिए। आइये इस कॉन्टेंट में नई शानदार कार Nissan X-Trail SUV 2024 से रिलेटेड सम्पूर्ण डिटेल्स को जानते हैं।

Read More : मार्केट में धमाल मचाने आ गयी Maserati Grecale SUV, दमदार इंजन के साथ लग्जरी फीचर्स की भरमार !

Nissan X-Trail SUV 2024 Powertrain

Nissan की X-Trail SUV एक ही वैरिएंट में उपलब्ध है और Nissan X-Trail SUV 2024 की पॉवरट्रेन की बात करें तो इस कार में 1.5 लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन है। इस इंजन में 12V माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम शामिल है, जो 163hp और 300Nm का टार्क जनरेट करता है। इसे CVT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस कार में Nissan की वेरिएबल कंप्रेशन तकनीक भी है।

Read More : तहलका मचाने आ गयी 60kmpl माइलेज वाली नई Honda Activa 125, दमदार इंजन और टनाटन फीचर्स से भरपूर

Nissan X-Trail SUV 2024 Features

Nissan X-Trail SUV 2024 के फीचर्स की बात करें तो इस कार की फीचर्स बहुत ही बेहतर है। इस कार में 12.3-इंच फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी, ड्यूल-जोन एसी, पैनोरमिक sunroo, वायरलेस फोन चार्जर, पेडल शिफ्टर, और स्लाइडिंग व रिक्लाइनिंग सेकंड रो सीटें दी गई है। इस कार में सुरक्षा के लिए 7 एयरबैग, ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, रेन सेंसिंग वाइपर, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, और 360 डिग्री कैमरा जैसे सेफ्टी फीचर शामिल किये गए हैं।

Nissan X-Trail SUV 2024
Nissan X-Trail SUV 2024

Read More : रक्षाबंधन ऑफर, 2024 Maruti Swift जबरदस्त फिचर्स और फाड़ू माइलेज के साथ मार्केट में मिल रही बस इतनी कीमत पर

Nissan X-Trail SUV 2024 Price and Rivals

अगर बात करें Nissan के X-Trail SUV 2024 के कीमत की तोइस कार की कीमत 49.92 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी गई है। बात करें Nissan के X-Trail SUV 2024 के मुकाबले की तो इस कार की Skoda Kodiaq, Jeep Meridian, Toyota Fortuner, इसुजु एमयू-एक्स, और एमजी ग्लोस्टर से है।

Read More : रक्षाबंधन ऑफर, मॉर्डन फीचर्स के साथ मार्केट में हंगामा मचा रही Mahindra Thar, भौकाल लुक के साथ बस इतनी कीमत पर

ऐसे ही ढेर सारे वाहनों की जानकारी लेने के लिए जुड़े रहें gadisamachar.com के साथ, धन्यवाद !

Read More : रक्षाबंधन पर मिल रही धमाकेदार ऑफर, Toyota Fortuner दमदार इंजन के साथ फीचर्स से है भरपुर

Leave a Comment