रक्षाबंधन ऑफर, मॉर्डन फीचर्स के साथ मार्केट में हंगामा मचा रही Mahindra Thar, भौकाल लुक के साथ बस इतनी कीमत पर

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

हेलो दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आपको महिंद्रा थार के बारे में बताने जा रहे हैं जो की एक भौकाल लुक वाली गाड़ी है, जो अपने दमदार पावर और स्टाइलिश डिजाइन के लिए मार्केट में फेमस है। इस एसयूवी के दीवाने आपको भारतीय बाजार के हर शहरों में मिल जाते हैं, जो इसके प्रशंसा करते हुए थकते नहीं है। इस गाड़ी में एक पावरफुल इंजन दिया गया है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है, साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

अगर आप एक भौकाल लुक वाली गाड़ी को खरीदना चाहते हैं। जिसमें दमदार पावर के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस और अट्रैक्टिव डिजाइन हो तो आपके लिए महिंद्रा थार एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है, जो कई आधुनिक तकनीक से लैस है। और अगर आप इस महिंद्रा थार को खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतने सारे पैसे एक बार में नहीं है, तो हम आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप इसे सस्ती कीमत पर अपना बना सकते हैं। 

Mahindra Thar Price

महिन्द्रा थार एक अट्रैक्टिव डिजाइन वाली गाड़ी है जो अपने दमदार पावर और भौकाल लुक के लिए मार्केट में फेमस है। इस एसयूवी को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और पांच रंग विकल्प के साथ पेश किया गया है। जिसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 13.58 लाख है, और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 21.00 लाख रुपए है। यह कीमत दिल्ली की ऑन रोड कीमत है।

Mahindra Thar Features And Safety Features

महिंद्रा थार के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इसके अलावा इसमें क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्रूज कंट्रोल, वॉशेबल इंटीरियर फ्लोर, डिटैचेबल रूफ पैनल और 6 स्पीकर साउंड सिस्टम दिया गया है।

वहीं इसके सुरक्षा सुविधा की बात करते इसमें आगे दो एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी, रोल ओवर मिटीगेशन, हिल डीसेंट कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल, आईएसऔफिक्स एंकरेज और पीछे पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा दिया गया है।

Mahindra Thar
Mahindra Thar

Mahindra Thar Engine

महिंद्रा थार के इंजन की बात करें तो इसमें दो इंजन विकल्प मिलते हैं। 2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ यह गाड़ी 152 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। वहीं 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ 132 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है।

इस दोनों इंजन को 6 स्पीड मैनुअल और छह स्पीड टॉर्क कन्वर्टेड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा रियर व्हील ड्राइव मॉडल में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 118 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है।

Mahindra Thar EMI Offer

महिंद्रा थार को अगर आप हमारे द्वारा बताए गए ईएमआई प्लान के तहत इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए पहले आपको अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर 5 लाख रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा। जिसके बाद आपको हर महीने मात्र 18,230 रुपए के ईएमआई को 5 साल तक जमा करना होगा, जो की 10% की ब्याज दर से दिए जाएंगे। 

Note:- ध्यान दें बताई गई ईएमआई प्लान आपके साथ और डीलरशिप के अनुसार अलग-अलग हो सकती है इससे संबंधित और अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Read More:- कोढ़ियो के भाव Mahindra Bolero, खरीदना हुआ आसान, दमदार पॉवर से भरपूर ओर कम कीमत में 

Read More:- Mahindra की ये भौकाल गाड़ी के सामने मारूति ओर टाटा की भी बोलती बंद, दमदार पॉवर ओर फीचर्स भी 

Read More:- मारूति की छुट्टी कर रही Toyota की ये छोटी SUV,28 के माइलेज के साथ सुपर फीचर्स ओर पॉवरफूल इंजन 

Leave a Comment