मार्केट में धमाल मचाने आ गयी Maserati Grecale SUV, दमदार इंजन के साथ लग्जरी फीचर्स की भरमार !

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Maserati Grecale SUV : भारत में लग्जरी की कारें बहुत पॉपुलर है और इसी लग्जरी कारें की डिमांड को देखते हुए एक नई शानदार कार लॉन्च हुई है, जिसका नाम Maserati Grecale SUV है। इस लाइनअप में तीन वेरिएंट GT, मोडेना और ट्रोफियो शामिल हैं।

Maserati Grecale SUV
Maserati Grecale SUV

इस कार में शक्तिशाली इंजन दिया गया है, इसमें फीचर्स भी लग्जरी है। अगर आप भी कोई लग्जरी कार खरीदना चाहते हैं तो आप Maserati Grecale SUV को खरीद सकते हैं लेकिन इससे पहले आपको इस लग्जरी कार की डिटेल्स को जरूर जानना चाहिए। आइये इस कॉन्टेंट में Maserati Grecale SUV की इंजन, फीचर्स और कीमत से सम्बंन्धित जरुरी डिटेल्स को जानते हैं।

Read More : कमाल के फीचर्स के साथ पेश हुई 33.47km माइलेज वाली Maruti की ये धांसू कार, कीमत है इतनी

Maserati Grecale SUV Engine

Maserati Grecale SUV के इंजन की बात करें तो इस कार के GT वैरिएंट में माइल्ड-हाइब्रिड असिस्टेंस के साथ 300hp, 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर turbo-petrol इंजन है। इसे सभी चार पहियों को चलाने वाले 8-स्पीड automatic ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इस मॉडल का दावा है कि यह कार 5.6 सेकंड में 0-100kph की रफ़्तार पकड़ सकता है और इस कार की अधिकतम गति 240kph है, जिसमें मानक के रूप में mechanical डिफरेंशियल भी है। वहीं, मिड-टियर मोडेना वेरिएंट कार में GT जैसा ही इंजन इस्तेमाल किया गया है, लेकिन इसे 330hp देने के लिए ट्यून किया गया है, जिससे यह 5.3 सेकंड में 0-100 kmph की रफ़्तार पकड़ सकता है।

Read More : रक्षाबंधन पर मिल रही धमाकेदार ऑफर, अब मात्र 2 लाख रुपए में घर ले जाए Maruti की मॉडर्न फीचर्स वाली कार

Maserati Grecale SUV Features

Maserati Grecale SUV के फीचर्स की बात करें तो इस कार के बाहर की तरफ 20 इंच के पहिये लगे हुए हैं और chrome की जगह काले रंग के हाइलाइट्स हैं। इसके अलावा इस कार में लेदर सीट कवर, 14 तरह से एडजस्ट होने वाली स्पोर्ट्स सीट्स और तीन अलग-अलग जोन के लिए क्लाइमेट control system है। वहीं इस कार के टॉप मॉडल ट्रॉफियो में बड़े 21 इंच के पहिये, लाल ब्रेक कैलिपर, अधिक स्पोर्टी फ्रंट और rear bumpers, साइड स्कर्ट्स और अंदर और बाहर कार्बन फाइबर के तत्व शामिल हैं जो इसे अधिक aggressive लुक देते हैं।

Read More : 25 के माइलेज के साथ Kia Seltos की दुनियां हिलाने आ रही Renault Duster, दमदार फीचर्स के साथ कीमत होगी इतनी 

Maserati Grecale SUV Price

Maserati Grecale SUV के कीमत की बात करें तो इसकी GT वेरिएंट की प्राइस 1.31 करोड़ रुपये है। वहीं Modena वेरिएंट की कीमत 1.53 करोड़ रुपये है जबकि ट्रोफियो की प्राइस 2.05 करोड़ है। यह कीमत Grecale को उसके मुख्य प्रतिद्वंद्वी पोर्श मैकन से ऊपर रखती है, जिसकी कीमत Rs. 96.05 लाख से 1.53 करोड़ रुपये तक है।

Maserati Grecale SUV
Maserati Grecale SUV

Read More : New Maruti Alto 800 भारतीय सड़कों पर कहर बरपाने आ गई 31kmpl के कंटाप माइलेज के साथ 

ऐसे ही ढेर सारे वाहनों की जानकारी लेने के लिए जुड़े रहें gadisamachar.com के साथ, धन्यवाद !

Read More : सबका बाप Toyota Fortuner को खरीदना हुआ आसान 10 लाख में ले जाए घर, धाकड़ इंजन और भोंकल लुक

Leave a Comment