New Maruti Alto 800 भारतीय सड़कों पर कहर बरपाने आ गई 31kmpl के कंटाप माइलेज के साथ 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

New Maruti Alto 800 भारतीय सड़कों पर कहर बरपाने आ गई 31kmpl के कंटाप माइलेज के साथ, मारुति भारतीय बाजार की सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी है। जिसमें एक से बढ़कर एक गाड़ी शामिल है अगर आप भी अपने लिए कोई बेहतरीन गाड़ी खोज रहे हैं तो मारुति की ओर से लॉन्च न्यू मारुति अल्टो 800 को खरीद सकते हैं। इसमें शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज मिलता है इसकी पूरी जानकारी नीचे बताई गई है।

New Maruti Alto 800 Features

न्यू मारुति अल्टो 800 के फीचर्स की और बात करें तो इसमें आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ओडोमीटर, एडवांस म्यूजिक सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और ऑटोमेटिक AC कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। 

New Maruti Alto 800
New Maruti Alto 800

New Maruti Alto 800 Engine

Maruti Alto 800 के परफॉर्मेंस के कार्यों को करने के लिए इसके बोनट के नीचे 796 सीसी ट्रिपल सिलेंडर इंजन लगा है, जो 6000 आरपीएम पर 40.36bhp की शक्ति और 3500 आरपीएम पर 60nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ जुड़ा किया है। 

New Maruti Alto 800 Price and Mileage

मारुति अल्टो 800 की कीमत भारतीय बाजार में 4 लाख रुपए से शुरू होती है। वहीं इसकी माइलेज की बात करें तो मारुति अल्टो 800 सीएनजी वेरिएंट के साथ 31 किलोमीटर पर केजी तक का माइलेज देता है। 

Raed More:- रक्षाबंधन पर मिल रही धमाकेदार ऑफर, अब मात्र 2 लाख रुपए में घर ले जाए Maruti की मॉडर्न फीचर्स वाली कार

Raed More:- Maruti की नींद चैन छीन लेगी Hyundai की ये धांसू कार, सस्ती कीमत पर बवाल फीचर्स 

Raed More:- कमाल के फीचर्स के साथ पेश हुई 33.47km माइलेज वाली Maruti की ये धांसू कार, कीमत है इतनी

Leave a Comment