रक्षाबंधन पर मिल रही धमाकेदार ऑफर, अब मात्र 2 लाख रुपए में घर ले जाए Maruti की मॉडर्न फीचर्स वाली कार

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

हेलो दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आपको मारुति फ्रांक्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो की एक आकर्षक और विशाल क्रॉसओवर कार है, जो की मारुति बलेनों पर आधारित है। इसमें आपको शानदार डिजाइन, बूट स्पेस और पावरफुल इंजन के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

इसके अलावा यह गाड़ी बेहतरीन माइलेज भी देती है, तो अगर आप अपने परिवार के लिए एक बेहतरीन कार की तलाश में है तो आपके लिए मारुति फ्रांक्स एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। और अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, और आपके पास इतने सारे पैसे एक बार में नहीं है तो हम आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप इसे सस्ती कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं। तो चलिए इसके बारे में और अधिक जानते हैं।

Maruti Fronx Features

मारुति फ्रांक्स के फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ 9 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इसमें हेड्स अप डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग, फास्ट चार्जिंग यूएसबी पोर्ट, क्रुज कंट्रोल, आगे एसी वेंट, क्रूज कंट्रोल और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल शामिल है। 

Maruti Fronx
Maruti Fronx

Maruti Fronx Safety Features

मारुति फ्रांक्स के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें आगे छह एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता कार्यक्रम, हिल हॉल असिस्ट, आईएसऑफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और पीछे सेंसर के साथ 360 डिग्री कैमरा दिया गया है।

Maruti Fronx Price

मारुति फ्रांक्स एक 5 सीटर कार है, जिसे भारतीय बाजार में कुल छह वेरिएंट और सात मोनोटोन रंग और तीन दोहरे टोन रंगो में उपलब्ध है। मारुति फ्रांक्स के कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती वेरिएंट कीमत 8.43 लाख रुपए है, जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 14.94 लाख रुपए है। यह कीमत दिल्ली की ऑन रोड कीमत है। 

Maruti Fronx EMI Offer

मारूति फ्रांक्स एक आकर्षक डिजाइन वाली क्रॉसओवर कार है। अगर आप मारुति के इस कार को हमारे द्वारा बताए गए ईएमआई प्लान के तहत खरीदना चाहते हैं। तो इसके लिए पहले आपको अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर 2 लाख रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा। जिसके बाद आपको 5 साल तक हर महीने 14,308 रुपए के EMI को जमा करना होगा, जो की 12% की ब्याज दर से दिए जाएंगे।

Note:- ध्यान दें बताए गई ईएमआई प्लान आपके शहर और डीलरशिप के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं, इससे संबंधित और अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क कर सकते हैं।

Maruti Fronx Engine

मारुति फ्रांक्स के इंजन की बात करें तो इसमें दो इंजन विकल्प दिए गए हैं। 

माइल्ड हाइब्रिड तकनीक वाला 1 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन दिया गया है। जो 100 पीएस की अधिकतम शक्ति और 148 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करती है, जिसे 5 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। 

1.2 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 90 पीएस की अधिकतम शक्ति और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है, यह गाड़ी 5 स्पीड मैनुअल या पांच स्पीड एएमटी के साथ उपलब्ध है।

जबकि सीएनजी वेरिएंट में 1.2 लीटर का इंजन का उपयोग किया गया है, जो 70.5 पीएस की पावर और 98.5 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करती है, और इसे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

Read More:- Toyota Mini Fortuner ने चलाया अपना जादू, 26 के माइलेज ओर नई हाईटेक तकनीकी के साथ पॉवरफुल इंजन से लैस 

Read More:- दिलो की धड़कन बढ़ा देगी 2024 New Tata Sumo, लाजवाब लुक के साथ फीचर्स भी है खतरनाक

Read More:- 26km के जबरदस्त माइलेज के साथ अपना बनाए Maruti Brezza को, दमदार फिचर्स के साथ कीमत है इतनी

Leave a Comment