सभी गाड़ियों की छुट्टी करने आ गई New Grand Vitara Hybrid, खतरनाक माइलेज और फीचर्स के साथ करेंगी Tata का सफाया 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

New Grand Vitara Hybrid: मारुति भारतीय बाजार में अपनी नई ग्रैंड विटारा हाइब्रिड को हाल ही में लॉन्च किया है। जिसमें काफी शानदार फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन मिलता है। यह गाड़ी ने बहुत ही कम समय में लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है। क्योंकि इसमें बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं जो कि किस अन्य गाड़ियों में उपलब्ध नहीं है। बता दे कि यह मारुति की पहली माइल्ड हाइब्रिड कार है इसलिए इसके साथ काफी शानदार माइलेज मिलने वाला है। 

New Grand Vitara Hybrid Price

मारुति ग्रैंड विटारा को भारतीय बाजार में 10.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है। विटारा को पावरफुल इंजन द्वारा संचालित किया गया है इसके साथ 1490 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है जो हर तरह की सड़कों पर चलने के लिए सक्षम है। ग्रैंड विटारा हाइब्रिड मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। 

New Grand Vitara Hybrid
New Grand Vitara Hybrid

New Grand Vitara Hybrid Engine

मारुति ग्रैंड विटारा की परफॉर्मेंस की बात करें तो इसके साथ 1.5 लीटर K15C माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 102bhp की शक्ति और 137nm का टॉर्क जनरेटर करता है। इसे पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसके साथ 6 स्पीड टॉक कनवर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियर बॉक्स की भी सुविधा मिलती है। 

New Grand Vitara Hybrid Features

ग्रैंड विटारा की सुविधा की बात करें तो इसके साथ एक पैनोरमिक सनरूफ, 300 डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, पैडल शिफ्टर्स और सुजुकी कनेक्ट टेलीमैटिक्स जैसे एडवांस्ड फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इसमें 9 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, सिक्स स्पीकर म्यूजिक सिस्टम और वायरलेस फोन चार्ज जिसे सुविधा मिलती है। 

New Grand Vitara Hybrid Mileage

मारुति ग्रैंड विटारा की माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि यह पैट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स के साथ 21.11 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज देता है। वहीं इसके पेट्रोल हाइब्रिड इंजन के साथ 27.97 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है। 

Read More:- Toyota की तगड़ी बेज्जती कर रही Maruti की New Ertiga, जबरदस्त माइलेज के साथ पॉवर ओर हाईटेक फीचर्स की भरमार 

Read More:- Maruti Alto K10 मात्र 50 हजार की डाउन पेमेंट माइलजे किंग सस्ती कीमत पर साथ मस्त फीचर्स, कम्पनी ने बनाया सबको दिवाना  

Read More:- 300 km रेंज के साथ धूम मचाने आ रही शानदार New Tata Nano EV, रापचिक लुक के साथ फीचर्स की भरमार

Leave a Comment