MG Comet EV सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, 230km रेंज के साथ फीचर्स भी ताबड़तोड़, बस 500 मे पूरे महीने, कोई टेंशन नहीं

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

MG Comet EV Price : MG Comet EV कार भारत में बहुत फेमस हो चुकी है। यह कार छोटी है और ज्यादा महंगी भी नहीं है। इस कार को 25 से 30 हजार सैलरी वाले आसानी से खरीद सकते हैं। फिन्हाल, MG Comet EV कार के प्राइस में इजाफा हुआ है। MG कंपनी ने कॉमेट बेस मॉडल एग्जीक्यूटिव की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है। यह कार चलाने में बहुत आसान है और इसे कहीं भी ले जाया जा सकता है।

MG Comet EV Price
MG Comet EV Price

यह MG Comet EV कार तीन वेरिएंट एग्जीक्यूटिव (Executive), एक्ससाइट (Excite) और एक्सक्लूसिव (Exclusive) में उपलब्ध है। इस कार में पावरफुल बैटरी पैक दी गई है और इसकी फीचर्स भी काफी आधुनिक है। यह शानदार MG Comet EV कार दमदार परफॉर्मेंस, आकर्षक डिज़ाइन और बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में पेश हुई है। आइये इस कॉन्टेंट में MG Comet EV Price, दमदार बैटरी, और नए फीचर्स से सम्बन्धित जरुरी डिटेल्स को जानते हैं। अगर आप भी इस साल एक नई शानदार कार खरीदने की सोच रहें तो आपको इस MG Comet EV Price की डिटेल्स को जरूर जानना चाहिए। इस कार की डिटेल्स को आप अपनी फैमिली, फ्रेंड के साथ भी शेयर कर सकते हैं।

Read More :Toyota की तगड़ी बेज्जती कर रही Maruti की New Ertiga, जबरदस्त माइलेज के साथ पॉवर ओर हाईटेक फीचर्स की भरमार 

MG Comet EV Price

MG Comet EV Price की बात करें तो इस कार की कीमत को बढ़ा दी गयी है। इस कार को 13,000 रुपये तक महंगी कर दी गई है। MG Comet EV की कीमत 6.99 लाख रुपये से शुरू होती है और Rs.9.40 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

VariantOld PriceDifferenceNew PriceDifference in %
Executive6,98,80006,98,800No difference
Excite7,98,00007,98,000No difference
Excite FC8,33,80011,0008,44,800+1.32%
Exclusive8,88,00011,8008,99,800+1.33%
Exclusive FC9,23,80013,0009,36,800+1.41%

Read More :Pulsar का काम तमाम करने आ गई 2024 Hero Xtreme 160R 4V नए फीचर्स और शानदार रंग विकल्प के साथ 

MG Comet EV Battery Pack and Range

बात करें MG Comet EV कार के बैटरी की तो इस ईवी कार में 17.3 kWh बैटरी पैक दिया गया है, जिसकी फुल चार्ज में रेंज 230 किलोमीटर है। इस कार में लगी इलेक्ट्रिक मोटर 42 PS की पावर और 110 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। 3.3 किलोवॉट चार्जर से इस कार की बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र सात घंटे का समय लगता है।

Read More :300 km रेंज के साथ धूम मचाने आ रही शानदार New Tata Nano EV, रापचिक लुक के साथ फीचर्स की भरमार

MG Comet EV Features and Safety

MG Comet EV कार के फीचर की बात करें तो इस छोटी EV कार में LED हेडलैंप्स और टेललैंप्स, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और Apple CarPlay कनेक्टिविटी के साथ इंटीग्रेटेड ड्यूल स्क्रीन सेटअप (10.25 इंच इंफोटेनमेंट तथा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर), 55 से ज्यादा connected car features और कीलैस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैं। MG Comet EV कार के सेफ्टी की बात करें तो इस कार में छह एयरबैग, ABS with EBD, रियर पार्किंग सेंसर, आइएसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और reverse parking camera जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Read More : Alto की कीमत में अब घर ले जाए Toyota Fortuner, भोकाल पॉवर के साथ मिलेगी पूरी इज्जत 

MG Comet EV Seating Capacity, Colour Option and Comparison

MG Comet EV 2-डोर कार है, जिसमें चार लोग बैठ सकते हैं। यह MG Comet EV दो ड्यूल-टोन और तीन मोनोटोन कलर ऑप्शन: Starry Black-Apple Green, Starry Black-Candy White, Aurora Silver, Candy White and Starry Black में उपलब्ध है। MG Comet EV कार के मुकाबले में सीधे तौर पर फिन्हाल कोई कार मौजूद नहीं है, लेकिन इस प्राइस रेंज इसे Tata Tiago EV and Citroen EC3 के ऑप्शन के रूप में चुना जा सकता है।

MG Comet EV Price
MG Comet EV Price

Read More : Royal Enfield की लंका में आग लगा रही है Honda की ये Bullet Bike, पॉवरफुल इंजन के साथ फाड़ू फीचर्स, देखें कीमत

ऐसे ही ढेर सारे वाहनों की जानकारी लेने के लिए जुड़े रहें gadisamachar.com के साथ, धन्यवाद !

Read More : धांसू डिजाइन वाली BMW 5 Series Sedon शानदार ओर दमदार इंजन और रॉकेट सी रफ्तार के साथ कूट-कूटकर फीचर्स

Leave a Comment