Mahindra XUV 200 करने मार्केट पर राज आ रही भौकाल हाईटेक फीचर्स ओर कातिलाना लूक के साथ, तगड़ा इंजन 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Mahindra XUV 200: महिंद्रा भारतीय बाजार की सबसे बेहतरीन SUV निर्माता कंपनी में से एक है। महिंद्रा की गाड़ियां भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद की जाती है। वहीं महिंद्रा भारतीय बाजार में अपनी नई माइक्रो कॉन्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

महिंद्र एक्सयूवी 200 बेहतरीन डिजाइन लैंग्वेज के साथ जबरदस्त पावर और हाईटेक फीचर्स के साथ भरपूर होने वाला है। ‌ अगर आप भी कोई गाड़ी लेने की तैयारी कर रहे हैं तो फिर महिंद्र एक्सयूवी 200 आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है, आगे इसके बारे में संभावित जानकारी दी गई है। 

Mahindra XUV 200 Design

नई जनरेशन महिंद्रा एक्सयूवी 200 का डिजाइन काफी ज्यादा बेहतरीन होने वाला है, इसको रोड उपस्थित अन्य गाड़ियों की तुलना से ज्यादा बेहतरीन होने वाली है। इसमें सामने की तरफ नया बोल्ड बंपर के साथ एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हैडलाइट और सामने की तरफ नया डिजाइन किया गया सिक्स स्लॉट ग्रिल के साथ नीचे की तरफ नया ग्रिल और सिल्वर फिनिश के साथ बंपर मिलता है।

साथ ही इसमें होरिजेंटल आकार में एलइडी फोग लाइट के साथ साइड प्रोफाइल में बेहतरीन 18 इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। पीछे की तरफ भी यहां बेहतरीन टेल लाइट के साथ संशोधित बंपर के साथ आने वाला है। 

XUV 200
XUV 200

केबिन और फीचर्स 

अंदर की तरफ केबिन को भी लग्जरी बनाए जाने वाला है। अंदर की तरफ नया डिजाइन किया गया डैशबोर्ड लेआउट के साथ प्रीमियम लेदर सीट पर कई स्थानों पर सॉफ्ट टच की सुविधा मिलने वाली है। सुविधाओं में भी इसे बड़े टच करने इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की तकनीकी मिलने वाली है। 

सुरक्षा सुविधा में इसे ADAS तकनीकी के अलावा 360 डिग्री कैमरा, मल्टीपल एयरबैग, ABS के साथ EBD, हिल होल्ड एसिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल मिलने वाला है। 

इंजन स्पेसिफिकेशन 

बोनट के नीचे इसे संचालित करने के लिए कंपनी दो इंजन विकल्पों का प्रयोग करने वाली है। 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन जो की 110 Bhp और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करने वाली है। 

1.5 लीटर डीजल इंजन जो कि लगभग 117 भाप और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करने वाली है। दोनों इंजन विकल्प को सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा। ‌

कीमत 

महिंद्र एक्सयूवी 200 की कीमत लगभग 6 लाख रुपए से शुरू होने की उम्मीद है। हालांकि इस भारतीय बाजार में कब तक लांच किया जाएगा इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। ‌

Also Read:- Mahindra का बड़ा धमाका, आ गई नई Bolero Neo, तगड़े इंजन ओर लेटेस्ट फीचर्स से लोडेड 

Leave a Comment