Hyundai Creta खरीदना हुआ आसान, अब Alto की कीमत पर ले जाए घर, कम कीमत में पॉवर हाउस 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Hyundai Creta: हुंडई मोटर्स वर्तमान में भारतीय बाजार की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी में से एक है। ‌ ह्यूंडई की गाड़ियां भारतीय बाजार में काफी पसंद की जाती है, जिसमें की एक नाम हुंडई क्रेटा का भी है जो की कॉन्पैक्ट SUV सेगमेंट के अंदर सबसे अधिक पसंद की जाती है। 

अगर आप भी कोई बेहतरीन गाड़ी की तलाश कर रहे हैं, जिसमें की आपको बेहतरीन पावर का फीचर्स और तगड़ा लुक भी मिले, तो फिर हुंडई क्रेटा आपके लिए बेहतरीन विकल्प होने वाला है। अगर आपके पास एक साथ इतने पैसे नहीं है, तो फिर हम आपके लिए बेहतरीन उपाय लेकर आए हैं, आप इसकी सहायता से केवल इस ₹500000 की कीमत पर अपने घर लेकर जा सकते हैं। आगे इसके बारे में और अधिक जानकारी दी गई है। 

Second Hand Hyundai Creta List 

Hyundai Creta
Hyundai Creta

2015 मॉडल हुंडई क्रेटा डीजल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ अब तक 61,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 5.45 लाख रुपए रखी गई है। 

2016 मॉडल हुंडई क्रेटा पैट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ पहले मलिक गाड़ी है जो कि अब तक 59,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 5.60 लाख रुपए रखी गई है। 

2017 मॉडल हुंडई क्रेटा पैट्रोल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ अब तक 51,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 6.49 लाख रुपए रखी गई है। 

2016 मॉडल हुंडई क्रेटा पैट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ अब तक 78,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 6.40 लाख रुपए रखी गई है। 

2016 मॉडल हुंडई क्रेटा डीजल मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ अब तक 70000 किलोमीटर किधर रहता कर चुकी है और इसकी कीमत 6.50 लाख रुपए रखी गई है। 

ऊपर बताए गए सभी गाड़ियां Cardekho.com पर लिस्ट की गई है। ‌

नोट: कोई भी सेकंड हैंड गाड़ी लेते समय आप उसके बारे में पूरी जानकारी अवश्य प्राप्त कर ले। 

वर्तमान हुंडई क्रेटा कीमत 

वर्तमान में हुंडई क्रेटा की कीमत भारतीय बाजार में 13.24 लाख रुपए से शुरू होकर 24.37 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। ‌

Also Read:- Mahindra की इस धाकड़ गाड़ी के सामने मारूति भी फेल, तगड़े इंजन के साथ पॉवर का बेताज बादशाह 

Also Read:- Toyota Fortuner Facelift लांच होने को तैयार, अब ओर अधिक फीचर्स लोडेड के साथ लावजवाब पॉवर का किंग

Also Read:- Mahindra Thar का रुतबा कायम रखने लांच होगी 5 Door Thar, इसे देख सब लड़कियों का आया दिल, जाने कब होगी लॉन्च

Leave a Comment