Mahindra की इस धाकड़ गाड़ी के सामने मारूति भी फेल, तगड़े इंजन के साथ पॉवर का बेताज बादशाह 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Mahindra Scorpio: महिंद्रा भारतीय बाजार के सबसे बड़ी SUV निर्माता कंपनी में से एक है। आज महिंद्रा की गाड़ियां भारतीय बाजार में सबसे अधिक पसंद की जाती है, महिंद्रा की गाड़ियां की सर्विस के साथ-साथ रिलायबिलिटी और परफॉर्मेंस में काफी तगड़ा होता है, और इनमें से एक नाम महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक का भी है, जो की काफी लंबे समय से भारतीय बाजार में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली गाड़ी बनी हुई है। 

महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक का प्रयोग शहरी इलाकों से लेकर के ग्रामीण इलाकों और निजी कामों से लेकर के सरकारी कामों में किया जाता है, यही कारण है कि आज हर युवा महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक लेने की बात करता है। अगर आप भी महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक के दीवाने हैं तो फिर हम आपके लिए बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं। आप महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक को Alto की कीमत पर अपने घर लेकर जा सकते हैं, इसके बारे में आगे सारी जानकारी दी गई है। 

Mahindra Scorpio वर्तमान कीमत 

Mahindra Scorpio
Mahindra Scorpio

महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक की वर्तमान कीमत 13.62 लाख रुपए से शुरू होकर 17.42 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। इस खास तौर पर भारतीय बाजार में पांच वेरिएंट और सेवन सीटर और 9 सीटर दोनों लेआउट के साथ पेश किया जाता है। ‌

सेकंड हैंड महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक लिस्ट 

हम बात कर रहे हैं सेकंड हैंड महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक की जो की काफी अच्छी कीमत पर Cardekho.com पर लिस्ट की गई है। ‌

2015 मॉडल महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक डीजल मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ अब तक 86000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 6.94 लाख रुपए रखी गई है। 

2015 महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक डीजल मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ अब तक 1,45,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 6.20 लाख रुपए रखी गई है। 

2013 मॉडल महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक डीजल मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ अब तक 70000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 4.50 लाख रुपए रखी गई है। ‌

2014 मॉडल स्कॉर्पियो क्लासिक जो कि अब तक 94 हजार किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 4.25 लाख रुपए रखी गई है। 

2014 मॉडल महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक जो कि अब तक 90000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 4.20 लाख रुपए रखी गई है। 

ऊपर बताई गई सभी गाड़ियां Cardekho.com पर लिस्ट की गई है। 

नोट: कोई भी सेकंड हैंड गाड़ी लेते समय आप उसके बारे में पूर्ण जानकारी अवश्य प्राप्त कर ले, इसके साथ ही गाड़ी का सर्विस रिकॉर्ड भी चेक कर ले। 

Also Read:- Hyundai Creta खरीदना हुआ आसान, अब Alto की कीमत पर ले जाए घर, कम कीमत में पॉवर हाउस 

Also Read:- Mahindra की इस धाकड़ गाड़ी के सामने मारूति भी फेल, तगड़े इंजन के साथ पॉवर का बेताज बादशाह 

Also Read:- New Thar Roxx गजब के डिजाइन और फीचर्स के साथ लांच होने को तैयार, हाईटेक सुविधा ओर तगड़े इंजन से लैस 

Leave a Comment