Fortuner का खेल खत्म करने आई, New Nissan X Trail, हाइटेक फीचर्स लोडेड के साथ धमेकदार पॉवर से भरपूर, King

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

New Nissan X Trail : Nissan की एक नई शानदार कार की भारत में एंट्री होने वाली है , जिसका नाम Nissan X Trail है। यह CBU के जरिये भारतीय मार्केट में आएगी। इस कार की डिजाइन काफी स्टाइलिश है और इसकी इंजन भी काफी पावरफुल है। इस बार यह कार भारतीय मार्केट में चौथी जेनरेशन के साथ आ रही है। अभी इस कार को इंडियन स्पेक में लाया गया है। Nissan कंपनी इस कार अगले महीने मतलब की अगस्त 2024 में लाएगी।

New Nissan X Trail
New Nissan X Trail

इस कार के एक्स ट्रेल में 8 इंच का टचस्क्रीन 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, पैनोरमीक सनरूफ और 7 एयरबैग हैं। अगर आप भी इस साल निसान की नई कार खरीदने की सोच रहें तो आपको इस कार की डिटेल्स को जरूर जानना चाहिए।आइये इस कॉन्टेंट में New Nissan X Trail कार के इंजन, फीचर्स और कीमत से संबंधित सभी जरूरी डिटेल्स को विस्तार से जानते हैं। इस कार की डिटेल्स को आप अपनी फैमिली, फ्रेंड को भी शेयर कर सकते हैं।

Read More : Tata को धूल चटाने आ रही Citroen Basalt, मिलेंगे झक्कास इंटीरियर, दमदार इंजन और हाईटेक फीचर्स का भंडार

New Nissan X Trail Design

New Nissan X Trail डिजाइन की बात करें तो इस कार में स्प्लिट डिजाइन हेडलाइट डिजाइन दिया गया है। जिसके ऊपर एलइडी डीआरएल है और इसी के साथ क्रोम सराउंड के साथ एक यू -आकार की ग्रिल दी गयी है। वही इस कार में स्पोर्ट्स क्रोम एम्बेलिशमेंट भी दी गई है। इस कार के बॉडी के पीछे की तरफ नई एक एक्स ट्रेल में रैप अराउंड एलईडी टेललाइट्स को भी दिया गया है। इस कार की डिजाइन काफी स्टाइलिश है।

New Nissan X Trail
New Nissan X Trail

Read More : Toyota Fortuner Facelift लांच होने को तैयार, अब ओर अधिक फीचर्स लोडेड के साथ लावजवाब पॉवर का किंग

New Nissan X Trail Powerfull Engine

New Nissan X Trail के इंजन की बात करें तो इसमें 12v माइल्ड – हाईब्रिड तकनीक के साथ 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगाया गया है। यह 163PS की पावर और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। साथ इस इंजन को CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है और इसमें limited slip डिफरेंशियल भी दिया गया है।

Read More : Hyundai Creta खरीदना हुआ आसान, अब Alto की कीमत पर ले जाए घर, कम कीमत में पॉवर हाउस 

New Nissan X Trail Features

बात करें New Nissan X Trail कार फीचर्स की तो इस नई कार में 12.3 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 360-degree camera, 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, पुश स्टार्ट बटन के साथ कीलेस एंट्री, डुअल पेन पैनोरमिक सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, dual-zone क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, पैडल शिफ्टर्स, auto hold function जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं। साथ ही सेफ्टी के लिए इस कार में 7 एयरबैग, ट्रैक्शन कंट्रोल, EBD के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटो वाइपर्स, हिल स्टार्ट असिस्ट और front parking sensor दिया गया है।

Read More : थर-थर कांपने लगी Ola और Ather, Bajaj Chetak की इस दमदार फीचर्स ओर तगड़े पॉवर को देख, कीमत उड़ा देगी होस

New Nissan X Trail
New Nissan X Trail

New Nissan X Trail Price

New Nissan X Trail के कीमत की बात करें तो इस कार को एक्स-शोरूम कीमत Rs.40 Lakh से ज्यादा हो सकता है। भारत में इस कार की टक्कर Toyota Fortuner, MG Gloster, Skoda Kodiaq and Jeep Meridian से होगी। New Nissan X Trail को भारत में अगस्त महीने में लॉन्च किया जायेगा

Read More : Mahindra की इस धाकड़ गाड़ी के सामने मारूति भी फेल, तगड़े इंजन के साथ पॉवर का बेताज बादशाह 

ऐसे ही ढेर सारे वाहनों की जानकारी लेने के लिए जुड़े रहें gadisamachar.com के साथ, धन्यवाद !

Read More : महज 5 हजार में ले जाएं Hunter 350 को अपने घर, करना होगा बस ये काम, मिलता है पॉवरफूल इंजन और खतरनाक फीचर्स

Leave a Comment