Honda पर बिजली बनकर टूट रही है Royal Enfield की कंटाप लुक Bullet 350 बाइक, मिलता है दमदार इंजन के साथ एडवांस फीचर्स

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Honda पर बिजली बनकर टूट रही है Royal Enfield की कंटाप लुक बुलेट 350 बाइक, मिलता है दमदार इंजन के साथ एडवांस फीचर्स, एक लंबे समय से भारत की परंपरा में बुलेट 350 का काफी ज्यादा योगदान रहा है। यह अपने रोडस्टर स्टाइल से लोगों की शाम को बढ़ाने में काफी ज्यादा योगदान दे रहा है।

बस यही वजह है कि रॉयल एनफील्ड बुलेट अपने आप में सबसे सर्वश्रेष्ठ है इसे आम लोगों के अलावा भारतीय सेना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भारतीय सेना भी बुलेट चलाना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यह अपने दमदार इंजन के बदौलत यात्री को कभी निराश नहीं करती है। आज हम इस पोस्ट में आपको बुलेट 350 के इंजन परफॉर्मेंस और कीमत के साथ-साथ इसकी पूरी जानकारी को विस्तार से बताने वाले हैं।

Royal Enfield Bullet 350
Royal Enfield Bullet 350

Bullet 350 Price

बुलेट 350 भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट के साथ लॉन्च की गई है जिसमें इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1.98 लाख और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.44 लाख रुपए ऑन रोड कीमत दिल्ली की है। इस मोटरसाइकिल का कुल वजन 195 किलोग्राम है और इसके साथ 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है। साथ ही इस मोटरसाइकिल के साथ आपको 36 किलोमीटर पर लीटर तक का शानदार माइलेज देखने को मिलता है।

Bullet 350 परफॉर्मेंस

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो इसके साथ 349 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर/ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 6,100 आरपीएम पर 20.2bhp की शक्ति और 4000 आरपीएम पर 27nm का टॉर्क जनरेट करता है यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है

Read More:- थर-थर कांपने लगी Ola और Ather, Bajaj Chetak की इस दमदार फीचर्स ओर तगड़े पॉवर को देख, कीमत उड़ा देगी होस

Read More:- KTM को धींगड़ा करने आ गई Yamaha की नई स्टाइलिश बाइक, कंटाप लुक और पॉवरफूल इंजन से मचाएगी खलबली

Read More:- Bajaj CNG को कच्चा चबा जाएगी TVS Jupiter CNG Scooter, कंटाप फीचर और सबसे ज्यादा माइलेज के साथ जल्द होगी लांच 

Leave a Comment