पेश है नई Kia EV3 Electric कार, खचाखच फीचर और कीमत में भी कम, जाने कब होगी लांच 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Kia EV3 Electric Car : भारतीय बाजार में और पूरे देश में बहुत तेजी से इलेक्ट्रिक वाहन एक के बाद एक मार्केट में लॉन्च होते जा रहे हैं इसके बढ़ते हुए डिमांड को देखते हुए किया ने भी अपनी नई इलेक्ट्रिक EV3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जिसको एक बेहतरीन लुक और धांसू फीचर दिया जाने की उम्मीद है.

इसी के साथ ही यह एक सपोर्ट लुक में आएगी| यह आपको लगभग 450 Km तक का जबरदस्त रेंज देने वाली है. जो कि देखा जाए तो एक बहुत धांसू रेंज होती है. लेकिन इसके लॉन्च के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. आगे इसके बारे मे और सभी जानकारी दी गई है

Kia EV3 Electric Car
Kia EV3 Electric Car

Kia EV3 Electric Car Launch date 

अगर इस शानदार किआ की नई इलेक्ट्रिक के लॉन्च की बात करें तो कंपनी द्वारा कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ रिपोर्टर अनुसार इसको भारतीय बाजार में मई 2024 भारतीय बाजारों में उतार दिया जाएगा और भारतीय बाजार में लांच होने के बाद यह सभी इलेक्ट्रिक वाहन को कड़ी टक्कर भी देने वाली है. 

Kia EV3 Electric Car Feature

किया कि इस धाकड़ गाड़ी में किया कंपनी द्वारा बहुत से टेक्नोलॉजी के फीचर का इस्तेमाल किया जाने वाला है जो कि आपकी रोजाना जिंदगी में इस्तेमाल होंगे इसमें 10 इंच के इंस्ट्रूमेंट सिस्टम के साथ ऑटोमेटिक AC कंट्रोल,वायरलेस चार्जिंग , 360 डिग्री कैमरा, ऊपर की तरफ सनरूफ, साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील, एक बेहतरीन स्टीयरिंग व्हील, एडजेस्टेबल सीट के साथ में मजेदार सॉफ्ट सीट, जैसे अन्य फीचर इसमें दिए जाने की उम्मीद की जा रही है. 

Kia EV3 Electric Car battery and range 

अगर इस नई की किया कि EV3 के बैटरी परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें किया कंपनी द्वारा बहुत बेहतरीन बैटरी का इस्तेमाल किया जाने वाला है.  हालांकि इसके बारे में भी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्टर अनुसार इसमें 45 किलोवाट तक की बैटरी का प्रयोग किया जाने वाला है और वह भी फास्ट चार्जिंग के साथ में यह लगभग 3 घंटे में पूरी चार्ज होने वाली है.अब बात करें इसके रेंज की तो यह गाड़ी आपको 450Km का जबरदस्त रेंज देने वाली है.

Kia EV3 Electric Car Price

Kia EV3 Electric Car
Kia EV3 Electric Car

किया कि नई गाड़ी की कीमत के बारे में कंपनी ने खुलासा नहीं किया है लेकिन कुछ रिपोर्टर अनुसार इसकी कीमत लगभग 9 लाख रुपया से लेकर 15 लाख रुपया तक होने वाली हैं.  

यह भी पढ़े :

Most Popular Sports Bikes in India – 2024 कम कीमत मे बेहतरीन पॉवर ओर फीचर्स

Best all rounder Bike in India 2024

New Gen Kia Carens Facelift 2025 की पहली जासूसी छवि आई सामने,इन बदलावों के साथ होगा लॉन्च

New Audi Q3 Bold Edition हुई लॉन्च,फीचर्स के साथ रॉकेट सी रफ्तार 

Leave a Comment